Follow us

24/05/2024 6:36 pm

Search
Close this search box.
Home » News in Hindi » खेल » Job: UTCA ने सीजन 2024-25 के लिए सपोर्ट स्टाफ के लिए आवेदन मांगे: कहाँ करें आवेदन; पढ़ें ख़बर

Job: UTCA ने सीजन 2024-25 के लिए सपोर्ट स्टाफ के लिए आवेदन मांगे: कहाँ करें आवेदन; पढ़ें ख़बर

चंडीगढ़:

यूटी क्रिकेट एसोसिएशन (यूटीसीए) ने सीजन 2024-25 के लिए पुरुषों और महिलाओं के सभी फोर्मट्स /श्रेणियों के लिए  सपोर्ट स्टाफ  के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

प्रेस को जारी एक विज्ञप्ति में, यूटीसीए के सचिव देविंदर शर्मा ने कहा कि कोच पद के लिए यूटीसीए ऐसे व्यक्तियों की तलाश कर रहा है, जिन्होंने बीसीसीआई से लेवल 1/2/3 कोर्स पास किया हो, जबकि फील्डिंग कोच के लिए आवेदक के पास बीसीसीआई लेवल 1 पास करना चाहिए। 

 ट्रेनर्स के लिए, यूटीसीए 25 से 45 वर्ष के आयु वर्ग के युवा और गतिशील व्यक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है, और स्पोर्ट्स फिजियो के लिए भी  आयु 25 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए ।

हालाँकि  ट्रेनर्स  और फिजियो के पद के लिए अच्छे ज्ञान वाले नए लोगों पर भी विचार किया जा सकता है। टीम मैनेजर्स के लिए, यूटीसीए ऐसे व्यक्तियों से आवेदन मांग रहा है जिनकी आयु 45 वर्ष से अधिक है।

चयनकर्ताओं के लिए, ऐसे व्यक्ति जिन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेला हो, उनके पास पर्याप्त अनुभव हो और क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया हो। अधिक विवरण यूटीसीए की वेबसाइट www.chandigarh.cricket पर देखा जा सकता है


सभी नियुक्तियां बीसीसीआई के नियमों के मुताबिक की जाएगी. इच्छुक उम्मीदवार 15 मार्च 2024 तक या उससे पहले यूटीसीए की आधिकारिक ईमेल यानी chd.cricket@gmail.com पर आवेदन कर सकते हैं।

dawn punjab
Author: dawn punjab

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS