Follow us

24/05/2024 7:57 pm

Search
Close this search box.
Home » News in Hindi » भारत » अध्यक्ष मनोज लुबाना के नेतृत्व में मनीष तिवारी के समर्थन में उत्साही युवा सम्मेलन

अध्यक्ष मनोज लुबाना के नेतृत्व में मनीष तिवारी के समर्थन में उत्साही युवा सम्मेलन

चंडीगढ़: युवा कांग्रेस ने अध्यक्ष मनोज लुबाना के नेतृत्व में चंडीगढ़ से कांग्रेस पार्टी के सांसद उम्मीदवार मनीष तिवारी के समर्थन में एक गतिशील और उत्साही युवा सम्मेलन का नेतृत्व किया। इस सभा में राजनीतिक दिग्गजों और उत्साही समर्थकों की समान रूप से जबरदस्त उपस्थिति देखी गई, जिसने लोकतंत्र और प्रगति की दृढ़ भावना को बढ़ाया।

800 से अधिक युवाओं की सम्मानित सभा में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू सहित उल्लेखनीय गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे; चंडीगढ़ कांग्रेस प्रभारी, राजीव शुक्ला; चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष, एचएस लकी; और चंडीगढ़ युवा कांग्रेस प्रभारी सत्यवान गहलोत। उनकी उपस्थिति ने प्रगति और समावेशिता की सामूहिक दृष्टि के प्रति अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित किया।

अपने संबोधन में, चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के अध्यक्ष, मनोज लुबाना ने सकारात्मक बदलाव को बढ़ावा देने के लिए युवाओं के अटूट समर्पण की पुष्टि की। उन्होंने टिप्पणी की, “चंडीगढ़ युवा कांग्रेस शहर भर के प्रत्येक बूथ पर 10 मेहनती कार्यकर्ताओं को नियुक्त करने की अपनी प्रतिज्ञा पर दृढ़ है। हम मिलकर भाजपा की सत्तावादी पकड़ को खत्म करेंगे और सभी के लिए प्रगति और समृद्धि के एक नए युग की शुरुआत करेंगे।”

मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने एकता और दृढ़ संकल्प की भावना को दोहराते हुए कहा, “आज, हम लोकतंत्र और सामाजिक न्याय के सिद्धांतों को बनाए रखने के अपने संकल्प में एकजुट हैं। साथ मिलकर, हम सभी बाधाओं को दूर करेंगे और चंडीगढ़ के निवासियों के लिए एक उज्जवल भविष्य का मार्ग प्रशस्त करेंगे।”

चंडीगढ़ कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने जमीनी स्तर पर लामबंदी के महत्व पर जोर देते हुए पुष्टि की, “हमारे लोकतंत्र की ताकत प्रत्येक नागरिक की सक्रिय भागीदारी में निहित है। ठोस प्रयासों और अटूट दृढ़ संकल्प के माध्यम से, हम किसी भी प्रतिकूल परिस्थिति के खिलाफ जीत हासिल करेंगे।”

चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष एचएस लकी ने आशावाद और दृढ़ता की भावनाओं को दोहराते हुए कहा, “हमारे युवाओं की सामूहिक शक्ति और लोगों के अटूट समर्थन के साथ, हम अधिक समावेशी और प्रगतिशील चंडीगढ़ की खोज में विजयी होंगे।”

युवा सम्मेलन ने लोकतंत्र की अदम्य भावना और सभी के लिए एक उज्जवल और अधिक न्यायसंगत भविष्य के निर्माण के प्रति चंडीगढ़ युवा कांग्रेस की अटूट प्रतिबद्धता के प्रमाण के रूप में कार्य किया।

यह कार्यक्रम मनोज लुबाना की अध्यक्षता मैं हुआ। प्रोग्राम में मौजूद सत्यवान गहलोत यूथ कांग्रेस चंडीगढ़ प्रभारी और अन्य साथी सचिन गालव, करणबीर सिंह, रणजोत सिंह, मनीष राय, सुरिंदर ठाकुर, हरमन जस्सर, गौरव शर्मा, दीपक सिंह, संदीप सिंह, प्रदीप, यतिन मेहता, दलीप, सुखचैन, मंजूर, गुरफतेह, अंश, लाली, साहिल लोहाट, अंकराज ठाकुर, राजू लुबाना, परगट बराड़, बाली सेठ , हरकीरत, यतिन मेहता, सुखचैन गुजर, रोहित चौटाला, गुरपिंदर कंग, रिंकू लुबाना, अमित सिंह, उपकार सिंह, गुरकीरत सिंह और पवन राठौड़ मौजूद थे।

dawn punjab
Author: dawn punjab

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS