Follow us

03/03/2024 5:31 pm

Download Our App

Home » News in Hindi » भारत » टी एस कल्याणरमन और ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन ने कल्याण के 250वें शोरूम लॉन्च से पहले अयोध्या में भगवान राम से लिया आशीर्वाद

टी एस कल्याणरमन और ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन ने कल्याण के 250वें शोरूम लॉन्च से पहले अयोध्या में भगवान राम से लिया आशीर्वाद

चंडीगढ़/अयोध्या कल्याण ज्वेलर्स के प्रबंध निदेशक – टी एस कल्याणरमनबॉलीवुड के मेगास्टार और कंपनी के ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन के साथअयोध्या में राम मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने गए। इस मौके पर उनके साथ कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक – राजेश कल्याणरमन और रमेश कल्याणरमन, कार्तिक आर के साथ मौजूद रहे।

कल्याणरमन परिवार ने राम मंदिर में श्रद्धा के प्रतीक के रूप में बगैर तराशा गया माणिकमोती और पन्ना से सजी एक पोल्की कंठमाला अर्पित की। इस जयपुर कुंदन वाले हस्तनिर्मित आभूषण का वज़न लगभग 512 ग्राम है।

इनका मंदिर जानाकल्याण ज्वेलर्स के लिए विशेष महत्व रखता है क्योंकि वे वहां अपने 250वें शोरूम के उद्घाटन से पहले गए,जो वैश्विक उपस्थितिउत्कृष्ट शिल्प कौशल और बेजोड़ ग्राहक सेवा प्रदान करने के प्रति ब्रांड का प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

dawn punjab
Author: dawn punjab

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS