Follow us

23/05/2024 12:44 pm

Search
Close this search box.
Home » News in Hindi » भारत » Chandigarh के GMCH 32 कॉलेज ऑफ Nursing में “पल्सेशियो 2024” कार्यक्रम 12- 13 अप्रैल को

Chandigarh के GMCH 32 कॉलेज ऑफ Nursing में “पल्सेशियो 2024” कार्यक्रम 12- 13 अप्रैल को

कॉलेज ऑफ नर्सिंग जीएमसीएच 32
द्वारा 12 और 13 अप्रैल तक अपने वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव पल्सेशियो 2024 का आयोजन करेगा।

इस आयोजन में पंजाब हरियाणा और हिमाचल प्रदेश से 300 से अधिक प्रतियोगी के भाग लेने की उम्मीद है। “पल्सेशिओ”  के कोऑर्डिनेटर डॉ हिमानी ने बताया कि पल्सेशियो 2019 से GMCH 32 Chandigarh कैंपस परिसर में आयोजित किया जा रहा है। यह उत्सव छात्रों को विभिन्न शैक्षणिक, सांस्कृतिक और खेल आयोजनों में अपने कौशल का पता लगाने और विकसित करने का अवसर प्रदान करेगा।

GMCH 32 कॉलेज ऑफ Nursing की ओर से कराए जा रहे पल्सेशिय 2024 प्रोग्राम में छात्र पढ़ाई के बीच एक्सर्टा कल्चरल एक्टिविटी में हिस्सा लेते हैं जीएमसीएच कॉलेज ऑफ नर्सिंग में पल्सेशियो फेस्ट के दौरान देश के अलग अलग राज्यों के कॉलेज व उनकी संस्कृति को दिखाया जाएगा. पल्सेशिओ जीएमसीएच का एक अहम प्रोग्राम है. जिसको लेकर छात्रों और शिक्षकों में एक अलग तरह का उत्साह होता है

इसमें एकेडमिक, कल्चरल और फन इवेंट्स होंगे. फेस्ट में क्विज, भंगड़ा, ट्रेजर हंट, डिबेट, गिद्दा, लेमन रेस, कविता पाठ, नाटी, म्यूजिकल चेयर, नुक्कड़ नाटक, आओ झूमे अल्फाबेट तंबोला के अलावा फुटबॉल, टेबल टेनिस, क्रिकेट, बास्केटबॉल, चेस, टग ऑफ वॉर और कैरम कंपटीशन आयोजित किए जाएंगे. वहीं कल्चर प्रोग्राम हर दिन शाम 6 बजे से 10 बजे तक किए जाएंगे.

dawn punjab
Author: dawn punjab

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS