Follow us

24/07/2024 4:49 am

Search
Close this search box.
Home » News in Hindi » पंजाब » पंजाब पर पराली जलाने के आरोप मढऩे वाले केजरीवाल अब चुप क्यों : तरुण चुघ

पंजाब पर पराली जलाने के आरोप मढऩे वाले केजरीवाल अब चुप क्यों : तरुण चुघ

 

चण्डीगढ़: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि  दिल्ली में स्मॉग के कारण बढ़ रहे वायु प्रदूषण के लिए अब वह किसे जिम्मेदार ठहराएंगे।

 चुघ ने केजरीवाल के पुराने बयानों का हवाला देते हुए कहा कि हर साल दिल्ली में स्मॉग के लिए वह पंजाब पर निराधार आरोप मढ़ते रहते थे। पंजाब में चाहे अकाली-भाजपा सरकार रही हो या किसी अन्य दल की सरकार सत्ता में रही, केजरीवाल ने पंजाब के किसानों को पराली जलाने के लिए जिम्मेदार ठहराने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
वरिष्ठ भाजपा नेता ने केजरीवाल से सवाल किया कि क्या पंजाब में भी आम आदमी पार्टी की ही सरकार होने के कारण उन्होंने अपने होंठ सिल लिए हैं। चुघ ने चुटकी लेते हुए कहा कि आप की सरकार आने के बाद से पंजाब की पराली का कथित धुआं अब दिल्ली नहीं जा रहा है।

चुघ ने केजरीवाल पर तंज कसा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की चुप्पी के पीछे बड़ा कारण यह है कि वह पंजाब के संसाधनों का अपने राजनीतिक हितों की पूर्ति के लिए दुरुपयोग कर रहे हैं। भगवंत मान पंजाबियों द्वारा अपने खून-पसीने से सूबे के खजाने में दिए टैक्स से चल रहे हैलीकाप्टर में केजरीवाल को चुनावी राज्यों में घुमा रहे हैं।
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने आरोप लगाया कि इस राजनीतिक सैर सपाटे से पंजाब पर रोजाना लाखों रुपये का बोझ बढ़ रहा है लेकिन भगवंत मान अपनी कुर्सी बचाने के चक्कर में अपने आका को कभी मध्य प्रदेश, कभी राजस्थान तो कभी छत्तीसगढ़ ले जाने से मना नहीं कर पा रहे।

dawn punjab
Author: dawn punjab

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS