Follow us

24/05/2024 7:51 pm

Search
Close this search box.
Home » News in Hindi » पंजाब » Issue of Pension of Housing Borad Employees: आपकी आवाज पार्टी ने उठाई हाउसिंग बोर्ड कर्मियों की पेंशन का मुद्दा

Issue of Pension of Housing Borad Employees: आपकी आवाज पार्टी ने उठाई हाउसिंग बोर्ड कर्मियों की पेंशन का मुद्दा

  • चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड के रिटायर्ड कर्मचारियों की आवाज बनी आपकी आवाज पार्टी
  • बोर्ड के सीईओ से मिले पार्टी के पदाधिकारी
  • हाउसिंग बोर्ड के रिटायर्ड अधिकारी गुरजीत साेढ़ी ने थामा आपकी आवाज पार्टी का दामन

Chandigarh: 

AAP ki Awaz Party raised the issue of pension of Housing Board employees

पुनर्वास योजना के तहत मिले मकानों के मालिकाना हक, चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड के मुलाजिमों की मांगों और शहर के अन्य मुद्दों को लेकर आपकी आवाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रेमपाल चौहान शुक्रवार को चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड के सीईओ अजय चगति से मिले। इस दौरान उनके साथ पार्टी के कई अन्य पदाधिकारी भी थे। इस मौके पर कई नए लोग भी उनकी पार्टी के साथ जुड़े।

चौहान ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड के ही रिटायर्ड अधिकारी गुरजीत सोढ़ी ने शुक्रवार को पार्टी का दामन थामा। वे भी अपनी मांगों को लेकर उनके साथ मौजूद थे। चौहान ने कहा कि पार्टी की जनभलाई की योजनाओं से प्रभावित होकर उन्होंने हमारे साथ जुड़ने का निर्णय लिया।

चौहान ने कहा कि सोढ़ी के शामिल होने से पार्टी को काफी मजबूती मिली है। वे चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड के कर्मचारियों के मुद्दों काे भलिभांती जानते हैं और पार्टी के माध्यम से वे कर्मचारियों की आवाज को बुलंद करेंगे।

चौहान ने कहा कि आपकी आवाज पार्टी जनहित के मुद्दों के लिए चंडीगढ़ की जनता के साथ है। उन्होंने सीईओ को दिए ज्ञापन में चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड के नीड बेस चेंज, पुनर्वास योजना के मालिकाना हक व 2006 के बाद रिटायर्ड चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड के कर्मचारियों की पेंशन के मुद्दे को प्रमुखता से शामिल किया है।

इस मौके पर गुरजीत सोढ़ी ने बताया कि 2006 के बाद सैकड़ों हाउसिंग बोर्ड कर्मचारियों को सिर्फ 3400 रुपये पेंशन मिलती है। क्या यह संभव है कि आज की महंगाई के जमाने में कोई 3400 रुपये में अपना गुजारा करे। इसीलिए आपकी आवाज पार्टी के बैनर तले हम सब ने मिलकर इस मुद्दे को उठाया है और जरूरत पड़ी तो इसके लिए सड़कों पर भी उतरेंगे।

dawn punjab
Author: dawn punjab

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS