Follow us

14/06/2024 2:06 am

Search
Close this search box.
Home » News in Hindi » पंजाब » पवन बंसल का अपमान: माफी मांगे केजरीवाल ,नही मांगी माफी तो नोटा को देंगे वोट; मदन मदी

पवन बंसल का अपमान: माफी मांगे केजरीवाल ,नही मांगी माफी तो नोटा को देंगे वोट; मदन मदी

पूर्व मेयर हरफूल कल्याण ने कहा हमें मंजूर नहीं आम आदमी पार्टी के साथ समझौता आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन तोड़े। ‌

चण्डीगढ़:
आज चंडीगढ़ कांग्रेस के सीनियर नेताओं ने सेक्टर 27 प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता और पूर्व मेयर हरफूल कल्याण, चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के बाजीगर सेल के अध्यक्ष मदनलाल मदि , सुनील बोध ,अमित लाहोरिआ वार्ड न 26 , अश्विनी कुमार वार्ड नंबर 26 उपाध्यक्ष, और मोहम्मद नासिर और अन्य नेताओं ने प्रेस वार्ता करी, जिसमें उन्होंने हाल में हुए प्रियंका गांधी की जनसभा में कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल के साथ आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने जो अभद्रता और धक्का मुखी की ,उसके खिलाफ आज सीनियर कांग्रेस नेताओं ने प्रेस को संबोधित किया।

पूर्व मेयर और आईसीसी के मेंबर हर फूल कल्याण ने कहा कि आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन करना कांग्रेस पार्टी की बड़ी भूल है। उन्होंने कहा जब से आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ में गठबंधन हुआ है तब से कांग्रेसियों को खत्म करने की साजिश रची जा रही है और कांग्रेसियों के साथ-साथ मनीष तिवारी को भी इलेक्शन हराने की साजिश आम आदमी पार्टी और उनके पार्षद रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि पवन कुमार बंसल के साथ जो हुआ वह बहुत ही चिंताजनक है केजरीवाल और उनकी पार्टी के पार्षदों को ,पवन बंसल जी से माफी मांगनी चाहिए।

चंडीगढ़ कांग्रेस बाजीगर सेल के अध्यक्ष मदनलाल मदी ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी ने और उनके नेताओं ने पवन बंसल जी से माफी नहीं मांगी तो वह आने वाले समय में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार को छोड़कर नोटा को वोट दिलवाएंगे। उन्होंने साथ में यह भी कहा कि पवन बंसल जैसा राजनीती मै कद के लिए 40 से 50 साल लग जाते हैं लेकिन आज की पार्षद सोच रही है कि धक्का मार कर उनके बराबर आ जाए ऐसा संभव नहीं है।

चंडीगढ़ कांग्रेस के अनुसूचित मोर्चा के महासचिव सुनील बोध ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता पवन बंसल को साथ लिए बिना मनीष तिवारी कभी भी लोकसभा चुनाव नहीं जीत सकते। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पार्षदों की कारगुजारी साफ दर्शाती है कि कैसे वह बड़े नेताओं का अपमान करतीहैं।

कांग्रेस के सीनियर नेता अमित लाहोरिआ ने कहा कि आज केजरीवाल चंडीगढ़ में है वह पवन कुमार बंसल से माफी मांगे और अपनी महिला पार्षद को यह समझा दें कि बड़ों का सम्मान कैसे किया जाता है माना आम आदमी पार्टी नई पार्टी है लेकिन इसका मतलब यह नहीं की सीनियर नेताओं को वह धक्का मुक्की करें ,सिर्फ एक फोटो खिंचवाने के चक्कर में आम आदमी पार्टी के पार्षदों को माफी मांगनी चाहिए, और केजरीवाल जी को भी भरी सभा में आज माफी मांगनी चाहिए।

वार्ड नंबर 26 के उपाध्यक्ष अश्विनी कुमार ने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेता पवन कुमार बंसल के साथ बदसलूकी भरी सभा में हो सकती है तो हम तो छोटे कार्य करता हैं तो हम किस खेत की मूली है अगर आज पवन कुमार बंसल को ही कुछ समझ नहीं जा रहे है ,तो हमारी वैल्यू पार्टी में क्या है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय बता देगा कि शहर की जनता का रुझान क्या है।

कांग्रेस में माइनॉरिटी सेल के नेता मोहम्मद नासिर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पार्षदों को तमीज नहीं है किसी सीनियर नेताओं के साथ स्टेज कैसे साझा किया जाता है , शहर के मुस्लिम समुदायों में बहुत ज्यादा रोष है जिसमें माननीय पवन बंसल को धक्का मुक्की करना बेहद चिंताजनक है.

सीनियर कांग्रेस नेता ने अंत में कहा कि अगर आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने आपने पार्षदों के द्वारा की गई पवन कुमार बंसल के साथ बेजती करने पर आज शाम तक माफी नहीं मांगी, तो इसका खमियाजा इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार को भुगतना पड़ेगा।

dawn punjab
Author: dawn punjab

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS