Follow us

19/04/2024 3:33 pm

Search
Close this search box.
Home » News in Hindi » खेल » यूरोपियन स्विमिंग कोच एरिक लांडा का ट्राईसिटी में कोचिंग कैंप शुरू

यूरोपियन स्विमिंग कोच एरिक लांडा का ट्राईसिटी में कोचिंग कैंप शुरू

मोहाली:

पंजाब के युवा स्विमर्स को आगे आने का मौका देने के लिए स्टार और दिग्गज यूरोपियन स्विमिंग कोच एरिक लांडा ट्राईसिटी में हैं। उनके नेतृत्व में कोचिंग कैंप आयोजन किया गया और इस कैंप में 70 से ज्यादा स्विमर्स ने हिस्सा लिया। 

इस कैंप को वेव गार्ड स्विमिंग क्लब द्वारा सेक्टर 78 के ऑल वेदर पूल में 19 मार्च से आयोजित किया गया और सभी ने कोच को अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया। इस ट्रेनिंग कैंप का उद्देश्य प्रदर्शन, फिटनेस, उम्र और स्ट्रोक के प्रकार का आकलन करना था। इसमें 20 मार्च से शुरू होने वाले आगामी महीने भर के कैंप के लिए 80 युवा स्विमर्स का चयन किया जाना है। 

इस कैंप के दौरान यूरोप के कोच एरिक लांडा पूरे समय मौजूद रहे। वे 21 ओलिंपियन को तैयार कर चुके हैं और इंटरनेशनल लेवल पर उन्हें एक दिग्गज कोच के रूप में पहचाना जाता है। वे यंग स्विमर्स को तैयार करने के लिए पहचाने जाते हैं और पंजाब में वे स्विमिंग टैलेंट को निखार सकते हैं। वे इसी दिशा में काम कर रहे हैं और अब वे युवाओं को कैंप में तराशेंगे, ताकि वे अपने करियर के दौरान नई ऊंचाइयों तक पहुंच सकें। वेव गार्ड स्विमिंग क्लब का प्रयास है कि  तैराकों को खेल में अपनी पूरी क्षमता हासिल करने के लिए सशक्त बनाया जाए।

dawn punjab
Author: dawn punjab

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS