Follow us

24/07/2024 4:40 am

Search
Close this search box.
Home » News in Hindi » दुनिया » शक दूर करने के लिए कराया बेटे का DNA टेस्ट, फिर पता चली ऐसी सच्चाई, खिसक गई पैरों तले जमीन!

शक दूर करने के लिए कराया बेटे का DNA टेस्ट, फिर पता चली ऐसी सच्चाई, खिसक गई पैरों तले जमीन!

एक शख्स ने अपनी हैरान करने वाली कहानी सोशल मीडिया पर बताई है. उसका कहना है कि उसने अपना शक दूर करने के लिए अपने बेटे का डीएनए टेस्ट कराया था, लेकिन टेस्ट में पता चला कि असल में उस बच्चे का पिता वो नहीं बल्कि कोई और है.

भारत में तो नहीं, लेकिन विदेशों में डीएनए टेस्ट अब आम बात हो गई है. लोग जब मर्जी खुद का या अपने बच्चों का डीएनए टेस्ट करा ले रहे हैं. कभी-कभी तो लोग बस मजाक-मजाक में भी ये परीक्षण करा रहे हैं, लेकिन कई बार ये भी हो रहा है कि ये डीएनए टेस्ट ही परिवारों को तोड़ भी रहा है. असल में टेस्ट के बाद लोगों को ऐसी सच्चाई पता चल जा रही है कि उनका पूरा परिवार ही बिखर जा रहा है. एक शख्स के साथ भी कुछ ऐसी ही घटना घटी है. हालांकि उसका परिवार अभी तक तो नहीं बिखरा है, लेकिन डीएनए टेस्ट कराने के बाद उसे ऐसी सच्चाई पता चली है कि उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई है.

दरअसल, मामला कुछ यूं है कि शख्स ने अपने बेटे का डीएनए टेस्ट कराया था, ताकि उसका शक दूर हो जाए कि वो उसी का बेटा है, लेकिन जो शक उसके मन में बैठा हुआ था, आखिरकार डीएनए टेस्ट कराते ही वो यकीन में बदल गया. शख्स को पता चला कि जिसे वो अपना बेटा समझ रहा है, असल में वो उसका बेटा तो है ही नहीं. ये उसके लिए बहुत बुरी खबर थी, लेकिन अब शख्स कह रहा है कि वो इसके बारे में किसी को बता भी नहीं सकता.

‘मेरी तरह नहीं दिखता बच्चा’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 वर्षीय इस शख्स ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी बताई है. उसने बताया कि शुरुआत में उसे भी थोड़ा अजीब लगा था कि उसकी गर्लफ्रेंड ने जोर देकर कहा था कि वो गर्भवती है और उसका बच्चे का पिता वही है. चूंकि शख्स के मन में कहीं न कहीं ये शक था कि हो सकता है उसका बच्चा उसका न हो, क्योंकि वो उसकी तरह बिल्कुल भी नहीं दिखता. शख्स ने बताया कि मेरे भूरे बाल और हरी आंखें हैं, जबकि उसके सुनहरे बाल और नीली आंखें हैं. हालांकि ये सब जानने के बावजूद शख्स ने फैसला किया है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड को इस बारे में कुछ नहीं बताएगा.

आखिर क्या है सच्चाई?

शख्स ने कहा कि हो सकता है कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे जानबूझकर धोखा न दिया हो. ऐसे में अगर उसे इस बात का पता चलता है कि उस बच्चे का पिता कोई और है तो इससे समस्याएं पैदा हो सकती हैं. हालांकि साथ ही साथ शख्स का ये भी कहना है कि वो उस बच्चे के असली पिता को ढूंढना भी चाहता है.

dawn punjab
Author: dawn punjab

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS