Follow us

19/04/2024 2:30 pm

Search
Close this search box.
Home » News in Hindi » पंजाब » किसानों द्वारा भारत बंद दोरान कांग्रेस ने BJP ऑफिस के बाहर दिया धरना

किसानों द्वारा भारत बंद दोरान कांग्रेस ने BJP ऑफिस के बाहर दिया धरना

किसानों की मांगों को लेकर और कल किसानों द्वारा भारत बंद के आह्वान पर चंडीगढ़ कांग्रेस द्वारा बंद का समर्थन करते हुए बीजेपी दफ़्तर  सेक्टर 3 चंडीगढ़ के बाहर कांग्रेस के नेताओं  ने किसानों का साथ देते हुए प्रदर्शन किया और कहा कि मोदी सरकार ने पहले भी मांगों पर किसानों को धोखा दिया है।

इस दौरान कुलजीत सिंह बेदी ने कहा कि दोबारा मांग पर मोदी सरकार बातचीत कर महज औपचारिकता निभा रही है कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है किसान दिल्ली जाकर अपना शांतिपूर्वक विरोध दर्ज कराना चाहते है लेकिन हरियाणा में बीजेपी की खट्टर सरकार बड़े बड़े बेरिगेड्स लगा, आंसु गैस, गोलियां, छर्रे मार कर किसानों पर अत्याचार कर रही है।

अमरिंदर सिंह राजा वर्निंग ने कहा कि किसान देश के अन्नदाता है उन्हे अपना हक मांगने का लोकतांत्रिक अधिकार है जोकि वो कर रहे लेकिन बीजेपी अपनी दमनकारी नीतियों से तानाशाही रवैया अपना रही है, पहले भी किसानों ने अपनी शहादत देकर अपने शांतिपूर्वक आंदोलन से सरकार को झुकाया था उसमें भी मोदी सरकार ने किसानों के साथ छल किया था।

इस  दोरान राजिंदर कौर भट्टअल ने कहा कि केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही किसानों की एम एस पी की गारंटी के साथ बाकी मांगों को भी पूरा करेगी। किसानों के भारत बंद मे किसानों की इस हकों की लड़ाई में उनके साथ है।

dawn punjab
Author: dawn punjab

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS