Follow us

19/04/2024 3:00 pm

Search
Close this search box.
Home » News in Hindi » मनोरंजन » विश्व रंगमंच दिवस पर बनिंदरजीत सिंह बनी को मिला बेस्ट थियेटर प्रमोटर 2023 अवार्ड

विश्व रंगमंच दिवस पर बनिंदरजीत सिंह बनी को मिला बेस्ट थियेटर प्रमोटर 2023 अवार्ड

चंडीगढ़:

विश्व रंगमंच दिवस के अवसर पर हरियाणा इंस्टिट्यूट ऑफ़ परफॉर्मिंग आर्ट्स और महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी, रोहतक की तरफ से जाने माने रंग कर्मी बनिंदरजीत सिंह बनी को दविंदर त्रिखा बेस्ट थियेटर प्रमोटर अवार्ड 2024 से नवाजा गया।

इस अवार्ड के लिए चंडीगढ़ स्टेट से बनिंदरजीत सिंह बनी को चुना गया, जिसमें जम्मू-कश्मीर से बलवंत ठाकुर, पंजाब से जतिंदर बराड़, हिमाचल प्रदेश से मिस्टर रजित सिंह, उत्तराखंड से इदरिस मलिक, दिल्ली से सुनील चौहान, जयपुर से अशोक राही और हरियाणा से महेश वशिष्ठ को मिला।

जाने माने रंग कर्मी विश्व दीप त्रिखा ने इस पूरे समारोह को आयोजित किया। इस मौके पर यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर प्रोफेसर राजबीर सिंह, डीन स्टूडेंट वेलफेयर डिपार्मेंट श्री जगबीर राठी जी और यूनिवर्सिटी के अन्य सदस्य मौजूद थे।

इस मौके पर बनिंदरजीत सिंह बनी ने कहा कि यह मेरे लिए ही नहीं, पूरे चंडीगढ़ और रंग कर्मियों के लिए गर्व की बात है। इस अवार्ड से काम करने की क्षमता को मनोबल मिलता है और ज़िम्मेदारी बढ़ती है।

सभी ने एक दूसरे को विश्व रंग मंच दिवस की बधाई दी और बनिंदरजीत सिंह बनी ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बताया जो की 29 मार्च 2024 को सिनेमाघर में रिलीज़ हो रही है, जिसमें वह मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

फिल्म का नाम है “फेर मामला गड़बड़ है”, जिसमें अन्य कलाकारों में निंजा, प्रीत कमल, बी.एन शर्मा, उपेश जांगवाल और भूमिका शर्मा है। इस फिल्म को सागर शर्मा ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म अजय कुमार द्वारा लिखी गई है। धन्यवाद।

dawn punjab
Author: dawn punjab

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS