Follow us

19/05/2024 1:57 am

Search
Close this search box.
Home » News in Hindi » पंजाब » चंडीगढ़ से संसद सदस्य के लिए कांग्रेस के टिकट के लिए एक और पेश की दावेदारी : पढ़ें कौन है दावेदार

चंडीगढ़ से संसद सदस्य के लिए कांग्रेस के टिकट के लिए एक  और पेश की दावेदारी : पढ़ें कौन है दावेदार

आज, एक महत्वपूर्ण कदम से चंडीगढ़ कॉंग्रेस के, गतिशील नेता और चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के अध्यक्ष, मनोज लुबाना ने चंडीगढ़ से संसद सदस्य के लिए कांग्रेस के टिकट के लिए अपना उम्मीदवारी फॉर्म जमा किया।

राजनीतिक और सामाजिक दोनों ही मुद्दों के प्रति अपने अटूट समर्पण के लिए जाने जाने वाले, मनोज लुबाना चंडीगढ़ के परिदृश्य में एक प्रमुख व्यक्ति रहे हैं। कोविड-19 महामारी के दौरान उनके सक्रिय रुख के साथ-साथ सामाजिक कल्याण के प्रति उनके अथक प्रयासों ने उन्हें व्यापक प्रशंसा अर्जित की है।

चंडीगढ़ की जनता के मौलिक अधिकारों की सुरक्षा के उद्देश्य से चलाए गए “हमाना हक हमारा चंडीगढ़” अभियान में सबसे आगे रहकर, मनोज लुबाना ने असाधारण नेतृत्व गुणों का प्रदर्शन किया है। चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर टोल बैरियर के खिलाफ उनकी हालिया आठ दिवसीय अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल लोगों की चिंताओं को दूर करने की उनकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।

किशनगढ़ गांव के रहने वाले, मनोज लुबाना ने अपने जमीनी स्तर के जुड़ाव और ग्रामीण समुदायों के उत्थान के संकल्प को प्रदर्शित करते हुए सबसे कम उम्र के जिला परिषद सदस्य के रूप में अपनी पहचान बनाई। इसके अलावा, पंजाब विश्वविद्यालय के चुनावों में उनकी प्रभावशाली उपस्थिति, जहां उन्होंने 2012 में राष्ट्रपति के रूप में कार्य किया, युवाओं को संगठित करने और प्रेरित करने की उनकी क्षमता को उजागर करती है।

एनएसयूआई सोशल मीडिया चेयरमैन के रूप में मनोज लुबाना के कार्यकाल ने उनकी उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जोड़ते हुए वकालत और आउटरीच के लिए डिजिटल प्लेटफार्मों का उपयोग करने में उनकी दक्षता का प्रदर्शन किया।

जैसे ही मनोज लुबाना संसदीय उम्मीदवारी के दायरे में कदम रखते हैं, उनकी सक्रियता, नेतृत्व और समाज की सेवा का ट्रैक रिकॉर्ड चंडीगढ़ के राजनीतिक परिदृश्य के लिए एक आशाजनक प्रक्षेप पथ स्थापित करता है।

पीयूसीएससी अध्यक्ष जतिंदर सिंह, अध्यक्ष पद के उम्मीदवार एनएसयूआई 2018-19 अनुज सिंह, उपाध्यक्ष 2022-23 हर्षदीप सिंह बाथ, संयुक्त सचिव 2019-20 मनप्रीत सिंह महल, सिकंदर बूरा, परगट सिंह बराड़, अमीश नारंग, हरमन जस्सर और टीम के अन्य साथी भी उपस्थित थे ।

dawn punjab
Author: dawn punjab

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

Live Cricket

Rashifal